त्वचा में निखार लाता है फ्लावर फेशियल

त्वचा में निखार लाता है फ्लावर फेशियल

सभी लोगों को फूल बहुत पसंद होते हैं. फूलों का इस्तेमाल पूजा, सजावट लोगों को गिफ्ट देने के लिए किया जाता है. क्या आप जानते हैं फ्लावर फेशियल के इस्तेमाल से आप अपनी त्वचा में निखार ला सकती हैं. फ्लावर फेशियल का यह ट्रीटमेंट हर्बल होता है. जिसके कारण इसके इस्तेमाल से त्वचा को किसी प्रकार का साइड इफेक्ट नहीं होता है. 

आप अपनी स्किन टाइप के अनुसार फ्लावर फेशियल इस्तेमाल कर सकती हैं. फ्लावर फेशियल हर प्रकार की स्किन के लिए बेस्ट होता है. फ्लावर फेशियल में आप गुलाब, गेंदा, सनफ्लावर, चाइनीस हिबिस्कुस, रजनीगंधा, मैरीगोल्ड, कारनेशन, गुलदावरी आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

1- अगर आपको खुले हुए रोमछिद्रों की समस्या है तो अपने चेहरे पर रोज फेशियल करवाएं. रोज फेशियल करवाने से आपके खुले हुए रोम छिद्र बंद हो जाएंगे और त्वचा में गुलाबी निखार आएगा. 

2- स्किन की डलनेस को दूर करने के लिए सनफ्लावर फेशियल बेस्ट होता है. ये स्किन को नरिशमेंट देने के साथ-साथ त्वचा को ग्लोइंग बनाता है. 

3- त्वचा के रूखेपन को दूर करने के लिए मेरीगोल्ड फ्लावर फेशियल करवाएं. इससे त्वचा की ड्राइनेस दूर हो जाती है और त्वचा में निखार आता है. 

4- अगर आपके चेहरे पर झुर्रियों की समस्या है तो अपने चेहरे पर लैवेंडर फ्लावर फेशियल करवाएं. इससे झुर्रियों के साथ-साथ सनबर्न की समस्या भी दूर हो जाएगी. 

5- पिंपल्स के दाग धब्बों को दूर करने के लिए जैस्मिन फेशियल फायदेमंद होता है. यह त्वचा से पिंपल्स के दाग धब्बों को दूर करके त्वचा को खूबसूरत बनाता है.

 

स्किन और बालों के लिए फायदेमंद होता है अंडा

ड्राई स्कैल्प की समस्या को दूर करता है नारियल का तेल

ब्यूटी को निखारने के लिए करें बकरी के दूध का इस्तेमाल

?