फ्लिपकार्ट दे रहा Xiaomi के इन फोन्स पर शानदार ऑफर
फ्लिपकार्ट दे रहा Xiaomi के इन फोन्स पर शानदार ऑफर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत में टॉप सेलिंग स्मार्टफोन ब्रांड बनकर सबके सामने आया है. शाओमी ने साउथ कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग को भी पीछे छोड़ दिया है. शाओमी भारतीय कस्टमर्स को रिझाने में कामयाब रहा है और इसकी वजह रही कंपनी द्वारा अपने स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ऑन ईएमआई, एक्सचेंज जैसे कई ऑफर्स पेश करना. हालाँकि ये ऑफर्स शाओमी के कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध होंगे जिनमे रेडमी और मी सीरिज के फोन शामिल है. आज हम आपको इन्ही ख़ास ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे है.

अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है तो ये जानकारी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. आप शाओमी के Mi A1 और Xiaomi Redmi 4A को कम दामों के साथ फ्लिपकार्ट के जरिये ऑनलाइन माध्यम से खरीद सकते है. Mi A1 को कंपनी ने 64 GB की इंटरनल स्टोरेज और 4 GB की रैम के साथ पेश किया है. आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से नो कॉस्ट ऑन ईएमआई, एक्सचेंज जैसे ऑफर्स के साथ 14,999 रूपए में खरीद सकते है. इस फोन में 5.5- इंच एफएचडी की फुल एचडी डिसप्ले दी गयी है.

इस स्मार्टफोन में 2GHz का ऑक्टा कोर स्नैपड्रेगन 625 14nm प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है. ये फोन एंड्राइड 7.1.2 नॉगट पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 3080mAh बैटरी दी गयी है. Xiaomi Redmi 4A- Redmi 4A में 5-इंच एफएचडी डिसप्ले के साथ 1.4GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रेगन 425 प्रोसेसर प्रोसेसर दिया गया है.

इस फोन में 2GB और 3GB रैम के साथ 16GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 6.0 Marshmallo से लैस किया गया है. इस फोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन 3030mAh की बैटरी दी गयी है.

 

महिलाओं के लिए Google लाया इंटरनेट साथी

भारत में लॉन्च शानदार Honor 7x

Google Tez करेगा आपके सभी बिलों का भुगतान

बेहद सस्ता हुआ सैमसंग Galaxy J7 Prime

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -