'दंगल गर्ल' के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़
'दंगल गर्ल' के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़
Share:

फिल्म 'दंगल' से अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों की माने तो हाल ही में जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है.

जायरा वसीम का आरोप है कि, विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की. यही नहीं बल्कि उनका कहना है कि, शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. बता दे कि, जायरा ने खुद इस बात की पुष्टि इंस्टाग्राम पर की.

उन्होंने लिखा कि, "मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है. वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है. आगे उन्होंने कहा कि, "पहले जब मैंने इसाका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तहर की हरकत कर रहा है. मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका. ख़ास बात यह है कि, जायरा जब मुंबई पहुंची गई तो उन्होंने एक लाइव वीडियो बनाया, और इस लाइव वीडियो में वो रोते हुए कह रही थी कि, "वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की. ये सही नहीं है"

ये भी पढ़े

विराट-अनुष्का की शादी में पहुंच सकते हैं देश के ये दिग्गज

'Happy Birthday' रति अग्निहोत्री

'पद्मावती' जैसी फिल्म के लिए दिल और आत्मा लगानी पड़ती है- शाहिद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -