सुरक्षाबल के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया पांच लाख का इनामी

Dec 07 2018 09:00 PM
सुरक्षाबल के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया पांच लाख का इनामी

दंतेवाड़ा: बस्तर में सुरक्षा बलों के हाथ एक और कामयाबी लगी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि यहां शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने पांच लाख रुपये के इनामी एक नक्सली को मार गिराया है। वहीं बता दें कि मारे गए नक्सली की पहचान वीजेन्द्र के रूप में हुई है। इसके साथ ही मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि एसीएम कैडर का पांच लाख का इनामी नक्सली वीजेन्द्र मारा गया है। यह मुठभेड़ दंतेवाड़ा और सुकमा की सीमा पर हुई। 

साहित्यकार और वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री पं. श्यामलाल चतुर्वेदी का निधन

यहां बता दें कि पहले नक्सली की पहचान सूमड़ा के नाम से हुई थी। वहीं बाद में दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि मारे गए नक्सली का नाम वीजेन्द्र है, जिसके सर पर पांच लाख रुपये का इनाम था। साथ ही बताया जा रहा है कि मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या की थी। 

हॉकी विश्व कप: स्पेन से ड्रॉ खेलकर क्वार्टरफाइनल तक पहुंचा न्यूजीलैंड

वहीं दूसरी तरफ नारायणपुर जिले के बेनूर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने मुखबिर के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी। बता दें कि थाने से महज पांच किलोमीटर की दूरी पर गुरुवार की रात नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं नक्सली ग्रामीण के घर पर पहुंचे और उस पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया। इसके बाद धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

खबरें और भी

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसला का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं, चुनाव से पहले ही बना देंगे- वेदांती

सबरीमाला मामले में सुरक्षा व्यवस्था पर नहीं होगी त्वरित सुनवाई सुप्रीम कोर्ट

10 दिसंबर को सगाई करेंगी तीरंदाज दीपिका कुमारी