लंदन में पूरा दिन घुमाया गया इन 'Lazy Cat' को, जानिए वजह
लंदन में पूरा दिन घुमाया गया इन 'Lazy Cat' को, जानिए वजह
Share:

विदेश में लोगों को हर परेशानी से बचाने के लिए कोई ना कोई तरीके निकाल ही लेते हैं. ऐसे में टेक्नोलॉजी काफी आगे बढ़ चुकी हैं और हर चीज़ घर पर पहुँचने लगी है. ऐसे ही UK में पब्लिक के लिए एक तरीका निकाला है जो वाकई बहुत ही शानदार है और काम का है. आपको बता दे, UK का एक फैक्ट है जिसे आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे.

तो जानकारी दे दे कि यूके बैंकिंग बाजार का 85% सिर्फ पांच बड़े बैंकों द्वारा ही नियंत्रित किया जाता है. ऐसे में TSB बैंक ने एक कदम उठाया है जिससे लोग प्रोत्साहित हो सके. TSB बैंक ने लोगों को लसि बैंक्स से मुक्त करने के लिए एक तरीका निकाला है. उन्होंने 5 बड़ी इन्फैटेबल फैट कैट बनाई और उन्हें ट्रक पर रखकर एक दिन के लिए पुरे शहर में घुमाया गया. ये बैंक कई लोगन को पसंद आयी और कई लोगों ने इसे सराहा भी. वहीँ कुछ और और बैंकों को ये पसंद नहीं आया.

आपको बता दे TSB बैंकिंग के पांचवे जन्मदिन पर ये किया गया था जिससे की लोग समझे और बैंक को मैसेज सेंड कर दे. लंदन के बैंक पब्लिक के लिए कुछ खास नहीं कर रहे हैं जिसके चलते TSB ने लेज़ी बैंक्स से छुटकारा दिलाने के लिए ये तरीका अपनाया. यहाँ लेज़ी कैट्स का मतलब है कि बैंक आपके लिए कुछ ज्यादा नहीं कर रहा है. इसलिए आप TSB से जुड़े.

GF को प्रपोज़ करने Lagos से Oyo पहुंचा शख्स

जेल से भागा कैदी एक दिन में वापस लौट आया जेल, अजीब है कारण

बर्फ में छुपा लेता है ये खुद को, फिर करता है शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -