Video : मछली के सिर वाला सांप मचा रहा इंटरनेट पर सनसनी
Video : मछली के सिर वाला सांप मचा रहा इंटरनेट पर सनसनी
Share:

आज हम आपको ऐसे सांप के बारे में बताने जा रहे हैं जैसा आपने भी कभी नहीं देखा होगा. आम तौर पर हमने सभी एक जैसे ही सांप देखे हैं जिनमें रंगों के अलावा कुछ भी अलग नहीं होता. लेकिन हम जो सांप दिखाने जा रहे हैं वो आम साँपों से बेहद ही अजीब है और अलग है. इस सांप को देखकर आप भी समझ नहीं पाएंगे कि ये सांप है या कुछ और. आपको भी यकीन होगा, तो चलिए आपको बता देते हैं इस सांप के बारे में 

बिल्ली के बारे में ये रोचक तथ्य जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप तो दिखाई दे रहा है लेकिन उसी के साथ कुछ और भी नज़र आ रहा है जो देखने पर समझ में नहीं आ रहा. वीडियो में देख सकते हैं इस सांप का सिर दूसरे साँपों से बेहद अलग है. ये एक मछली के सिर जैसा लग रहा है और इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. जिसने भी इस सांप को देखा वो हैरान रह गया और अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाया. अआप भी देखिये इस वीडियो को. 

ये सांप वाकई अजीब है जिसे आज तक कहीं भी नहीं देखा गया है. लेकिन ये जब पहली बार सामने आया तो हर कोई हैरान है. ये वीडियो कहाँ का है और क्या वाकई ये सांप ऐसा ही है, इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला है. इसे सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है जो सभी को चौंका रहा है. 

यह भी पढ़ें...

यहां आते ही अपनी ब्रा उतार जाती हैं महिलाएं, जानें इसकी वजह

27 सालों से इस महिला ने नहीं खाया अन्न, इन चीज़ों पर है ज़िंदा

यह अनोखा बंदर पानी नहीं बल्कि पीता है ये चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -