3 जून से शुरू होगा देहरादून में पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के क्रिकेट स्टेडियम में पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आगाज़ तीन जून से शुरू होने जा रहा है. इस द्विपक्षीय अंतरराष्ट्रीय मैच सीरीज़ के लिए अफगानिस्तान की टीम देहरादून पहुंच गर्इ है साथ ही अफगानिस्तान की टीम जौलीग्रांट एयरपोर्ट से नंदा की चौकी स्थित रिजेंटा होटल पहुंची जहाँ इनका पूरे जोश के साथ स्वागत किया गया. खिलाडियों के स्वागत के दौरान गढ़वाली लोक संस्कृति से जुड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. इस स्वागत से खिलाड़ियों में भी खासा उत्साह देखा गया.


राजधानी देहरादून में तीन जून से बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच तीन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. यह तीन दिवसीय मैच राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम देहरादून में खेला जायेगा साथ ही इस मैच को लेकर राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम देहरादून में तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं. साथ ही इस क्रिकेट ग्राउंड को   अफगानिस्तान की टीम अगले पांच सैलून तक अपने होम ग्राउंड के रूप में प्रयोग करेगी जिससे अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम देहरादून में ही अपने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी. 

आगामी तीन जून से दून के रायपुर स्थित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अफगनिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की 20-20 श्रृंखला खेली जानी है. सीरीज़ का पहला मैच तीन जून, दूसरा पांच और तीसरा सात जून को देहरादून स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की तैयारियों का परीक्षण करते हुए स्टेडियम में मौजूद चार दुधिया लाईटो पोल की सर्विस कराई गई. सर्विस के दौरान कुछ लाइटे बंद मिली जिन्हे अधिकारियों के निर्देश पर तुरंत बदलवाया गया.

विश्व पर्यावरण दिवस: कुदरत का सबसे बड़ा गुनहगार है इंसान

उत्तराखंड में शुरू हुई नई पहल,भीख मांगना छोड़ा

आठ रिक्टर स्केल से अधिक क्षमता के भूकंप की आशंका

उत्तर भारत में खतरा टला नहीं है- मौसम विज्ञान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -