फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट
फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट
Share:

मुंबई. सलमान ने अपने फैन्‍स को एक चौकाने वाला सरप्राइज दे दिया है. काफी समय के इंतजार के बाद सलमान की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. सलमान ने बुधवार को अपने फैन्‍स के लिए फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला लुक रिलीज कर दिया. 

सलमान ने यह फर्स्ट लुक सोशल मीडिया ट्विटर पर जारी किया है. इसमें सलमान अपने एक्शन वाले लुक में नजर आ रहे है. सलमान ने अपने हाथ में गन पकड़ी है. इस फोटो में सालमन का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है. अपना लुक रिलीज करते हुए सलमान ने ट्वीट किया, 'दीवाली गिफ्ट... निकल गया? अब क्रिसमस पे मिलना'.....पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 22 दिसंबर लिखी हुई है.

आपको बता दें कि सलमान कैटरीना की अपकमिंग फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है', 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर'  की सीक्‍वेल है. इसमें दोनों की  जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से उनके फैन्स को टाइगर और जोया की जोड़ी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं. 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. जफ़र ने सलमान कि फिल्म सुल्तान को भी  डायरेक्ट किया था.

 

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

जन्मदिन विशेष: संघर्षों से भरा रहा ओम पूरी का जीवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -