देवरिया में चली ताबडतोड़ गोलियां दो की मौत, कई घायल
देवरिया में चली ताबडतोड़ गोलियां दो की मौत, कई घायल
Share:

उत्तर प्रदेश. यूपी के देवरिया में दो गुटों के बीच जम कर गोली बरी हुई. इस वारदात में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए. यह घटना सरौरा गांव की है यहां शनिवार को एक पेट्रोलपंप की बाउंड्री बनाने को लेकर पेट्रोलपंप मालिक व ग्रामीणों के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद यहां गोलियां तड़तड़ाने लगी.

इस घटना में इंद्रजीत कुशवाहा  और रामप्रवेश की गोली लगने से मौत हो गई है. इसके अलावा गांव के विजय राजभर, सत्यप्रकाश, रामप्रवेश, संजय चौहान, भागीरथी और प्रकाश गंभीर रूप से घायल हैं। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही सनसनी फ़ैल गई. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है.

यह पूरा वाक्य तब हुआ जब देवरिया रुद्रपुर मार्ग हनुमान मंदिर के बगल में बने एक पेट्रोलपं के लिए बाउंड्री का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान सरौरा गांव के ग्रामीण वहां पर पहुंचे और मंदिर की जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए निर्माण कार्य रोक दिया. इस बात को लेकर पेट्रोलपंप मालिक व ग्रामीणों में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलने लगे. इसी दौरान एक पक्ष की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई.

 

बीएसएफ जवान ने महिला को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

आबकारी विभाग ने टैंकर में भरी 200 कर्टन अवैध शराब पकड़ी

असम: सिविल ऑफिसर पर रिश्वत का आरोप, अरेस्ट वारंट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -