बिहार: बंदूक की नोक पर हो रही शराब की तस्करी
बिहार: बंदूक की नोक पर हो रही शराब की तस्करी
Share:

पटना. बिहार में शराबबंदी के बाद भी लगातार शराब तस्करों के हौंसले बुलंद होते जा रहें हैं. अपराधी सरेआम शराब की सप्लाई कर रहें हैं. बिहार के समस्तीपुर जिले से शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. 

सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल में पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप आने वाली है. सूचना मिलते ही सरायरंजन थाना प्रभारी अपने कुछ साथियों के साथ देर रात छापा मारने पहुंचे गए. उनके आते देख तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें हवलदार अनिल कुमार की मौत हो गई. थाना प्रभारी मनोज सिंह घायल हो गए.

इस वारदात में पुलिस और तस्करों के बीच करीब 50 राउंड फायरिंग हुई. इस मुठभेड़ में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी के बाद बड़े पैमाने पर तस्करी की जा रही है. राज्य के सीमावर्ती इलाकों से शराब की तस्करी की सूचना लगातार आ रही है. चुकि, पड़ोसी राज्यों के शराब बिक्रेता ज्यादा कीमत पर शराब तस्करों को शराब की सप्लाई कर रहे हैं.

स्कूल प्रशासन ने की रेप पीड़िता के साथ घिनौनी हरकत

इस जुर्म के कारण गधे-घोड़े गए हवालात में

नाराज प्रेमिका ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -