गाजियाबाद के पेट्रोल पंप पर चली गोलियां
गाजियाबाद के पेट्रोल पंप पर चली गोलियां
Share:

गाजियाबाद : आज कल अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, उन्हें ना तो पुलिस का डर है, ना किसी की जान लेने का पछतावा. आये दिन जरा सी बात पर अपराधी फायरिंग कर देते हैं या किसी की जान तक ले लेते हैं. ऐसी ही एक घटना गाजियाबाद के शास्त्री नगर के पेट्रोल पंप पर घटित हुई जहाँ फायरिंग की गयी.

हालाँकि यह फायरिंग आरोपियों ने नहीं बल्कि एक गार्ड और पंप मालिक ने अपनी सुरक्षा के लिए की. गौरतलब है कि शास्त्री नगर स्थित पम्प के ऑटोमोबाइल सर्विस सेंटर में महेंद्र एन्क्लेव निवासी एक युवक काम करता है. वहीँ उस युवक ने पम्प मालिक की गाड़ी में बिना मालिक को बताये हॉर्न लगा दिया. बस इस बात से पम्प मालिक नाराज़ हो गया और युवक को 2 थप्पड़ रसीद कर डाले.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, थप्पड़ से आहत हुआ युवक मंगलवार को अपने 15 साथियों समेत पम्प पर पंहुचा और मालिक की गाड़ी का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा. इस बात की आहत पाते ही गार्ड आया लेकिन इतने लोगों को देख कर वह घबरा गया और उसने हवाई फायर कर दिया. इसके बाद मालिक आया और उसने भी फायरिंग की. यह पूरी वारदात पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. अब पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.

पेट्रोल पम्प पर खड़े युवक को ट्रक ने कुचला...

पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह का सरगना हिरासत में

कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -