भीषण टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग
भीषण टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग
Share:

मध्य प्रदेश में धार के गणेश घाट पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में ट्रक और बाइक टक्कर के बाद ट्रक में भयानक आग लग गई, जिससे तीन लोगों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई. जिसने भी यह हादसा देखा वह दहल गया. मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. ट्रक ड्राईवर और क्लीनर फरार हैं.

सड़क हादसे की यह भयावह घटना हुई इंदौर के नजदीक गणेश घाट धामनोद पर, जहां सड़क पर चल रहे ट्रक के ब्रेक फेल हो गए. बेकाबू ट्रक, आगे चल रही
बाइक से टकरा गया और फिर टक्कर के बाद बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी भीषण थी की ट्रक ने आग पकड़ ली. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग ट्रक के नीचे ही फंसे रह जाने से जिंदा जल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहाँ से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना  पुलिस को दी. जिसके बाद धामनोद पुलिस दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया. हालांकि दमकल ने आग तो बुझा दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. तीनों
बाइक सवारों की मौत हो चुकी थी. मृतको में एक पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल था. घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए. धामनोद पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

मध्यप्रदेश की यात्री बस की ट्रक से भीषण टक्कर

ट्रक-सूमों की भिड़ंत में 8 परीक्षार्थियों की मौत

रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोलने वाला धराया, हादसा टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -