पंजाब के बाज़ार में भयानक आग, कई दुकाने ख़ाक
पंजाब के बाज़ार में भयानक आग, कई दुकाने ख़ाक
Share:

आग की घटनाओं में एक और हादसा जुड़ गया. जी हाँ पंजाब के जगराओ के नल्कियां वाले चौक के पास वाले एक मुख्य बाज़ार में भयानक आग लग गई. बाज़ार की एक दुकान में अचानक लगी इस आग ने अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. कुछ ही पल में बाज़ार से आग की ऊँची-ऊँची भीषण लपटें उठने लगीं. आग की सूचना तत्काल फायर डिपार्टमेंट को दी गई.

सूचना पाते ही दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद करने लगी. मिली जानकारी के अनुसार अभी इस बाज़ार में दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की जंग छेड़ रखी है लेकिन बाज़ार काफी बड़ा है और इसमें सैकड़ों दुकाने हैं. वहीँ आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले रखा है. दमकल विभाग के साथ-साथ दुकानदार भी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि एक दुकान में अचानक लगी इस आग ने बाज़ार की अन्य दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. वहीँ स्थिति को देखते हुए बताया जा रहा है कि आग बेहद भीषण है और ऐसे में इस स्थिति से निपटने के लिए और आग पर काबू पाने के लिए फायर डिपार्टमेंट की और गाड़ियां मंगवाई जा सकती हैं. फिलहाल आग बुझाने की कोशिश जारी है. अभी यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग लगने की वजह क्या रही.

प्लास्टिक फैक्ट्री और झोपड़पट्टियां हुई जलकर ख़ाक

जयपुर के एक आशियाने में आग, 5 लोगों की गई जान

गैस लीक होने से लगी आग में जला घर का सारा सामान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -