त्योहारों के मौसम में इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए लगाएं बादाम का फेस पैक
त्योहारों के मौसम में इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए लगाएं बादाम का फेस पैक
Share:

त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है. नवरात्रि की धूम धाम से लेकर करवा चौथ, दिवाली तक हर मौके पर लड़कियां और महिलाएं खूबसूरत दिखना चाहती हैं. कई लड़कियां और महिलाएं तो पार्लर जाकर फेशियल भी करवाती हैं, पर त्वचा में इंस्टेंट ग्लो लाने के लिए बार-बार पार्लर नहीं जा सकते हैं. आज हम आपको बादाम के कुछ ऐसे फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लगाने से आपको दमकती हुई त्वचा मिलेगी और आपके चेहरे के दाग धब्बे पिंपल्स की समस्या भी दूर हो जाएगी. 

1- एक चम्मच बादाम के पाउडर में दो चम्मच कच्चा दूध मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. 15 मिनट बाद अपने चेहरे को साफ पानी से धो लें. यह फेसपैक आपकी त्वचा को गहराई से साफ करके इंस्टेंट ग्लो देगा. 

2- बादाम के पाउडर में नींबू का रस मिलाकर अपने चेहरे पर अच्छे से लगाएं. जब यह सूख जाए तो इसे साफ पानी से धो लें. अब अपने चेहरे पर मॉश्चराइज़र लगाएं. यह फेस पैक आपकी त्वचा के रोम छिद्रों को खोल कर त्वचा को चमकदार बनाता है. 

3- एक चम्मच पिसी हुई मुल्तानी मिट्टी में दो चम्मच बादाम पाउडर और गुलाब जल मिलाकर चेहरे पर लगाएं. जब यह सूख जाए तो इसे साफ पानी से धो लें. ऑयली स्किन के लिए फेस पैक परफेक्ट है. 

4- बादाम के पाउडर में शहद मिलाकर चेहरे पर लगाएं. 10 मिनट बाद अपने चेहरे को साफ पानी से धोएं. इस फेस पैक लगाने से आपको इंस्टेंट ग्लोइंग स्किन मिलेगी और साथ ही आपकी स्किन से जुड़ी अन्य समस्याएं भी दूर हो जाएंगे.

 

बढ़ती उम्र में भी जवान दिखने के लिए अपनाएं श्वेता तिवारी के ब्यूटी सीक्रेट

लंबे बाल पाने के लिए लगाएं यह होममेड हेयर मास्क

हर ब्यूटी प्रॉब्लम को दूर करता है कैस्टर ऑयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -