जानिए प्लस साइज की ब्राइड के लिए कुछ खास आउट फिट्स
जानिए प्लस साइज की ब्राइड के लिए कुछ खास आउट फिट्स
Share:

सभी लडकियां अपनी शादी के दिन सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आना चाहती हो इसीलिए वह अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत और खास आउटफिट पहनना चाहती हैं, पर जो लड़कियां प्लस साइज की होती हैं उनके लिए कोई भी ड्रेस पहनने से पहले बहुत सारी परेशानियां आती हैं. इसीलिए आज हम प्लस साइज की ब्राइड्स के लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स लेकर के आए हैं जिन्हें पहनने के बाद आप अपनी शादी में सबसे खास नजर आएंगी.

1-अनारकली सूट्स प्लस साइज की ब्राइड्स के लिए सबसे बेस्ट होता है अगर आप अपनी शादी के दिन परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो नी लेंथ की जगह फ्लोर लेंथ अनारकली सूट कैरी करें इसके अलावा आपके ऊपर पेपलम वाले गाउन भी बहुत अच्छे लगेंगे.

2- अधिकतर लड़कियों को यह लगता है कि अगर उनका साइज प्लस है तो लहंगे उनके ऊपर अच्छे नहीं लगेंगे पर हम आपको बता दें कि अगर आप अपने लहंगे के साथ जैकेट पैटर्न और फुल कुर्ती स्टाइल के ब्लाउज कैरी करती हैं तो इससे आपको बहुत ही खूबसूरत लुक मिलता है,

3- जिन लड़कियों का साइज प्लस है उन्हें उनके ऊपर साड़ी भी बहुत खूबसूरत लगती है बस आपको इसे सही तरीके से कैरी करना होगा आप अपनी शादी के दिन साड़ी के साथ जैकेट स्टाइल ब्लाउज पहन सकते हैं बस इस बात का ध्यान रखें कि अपने पल्लू को फैलाकर ना रखें बल्कि इसके छोटे-छोटे प्लीट्स बना ले.

 

बदले अपनी सिंपल सी स्कर्ट को वेडिंग ड्रेस में

खूबसूरत लुक देती है मिरर वर्क कुर्तियां

Anaqa ज्वेलरी से बनाये अपना स्टाइल स्टेटमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -