फिल्म 'आशिकी' फेम राहुल रॉय ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता
फिल्म 'आशिकी' फेम राहुल रॉय ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता
Share:

फिल्म 'आशिकी' के जरिये रातो-रात शोहरत पाने वाले राहुल रॉय ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सदस्यता को अपनाया है, बता दे कि उन्होंने बीजेपी नेता विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

खबरों के अनुसार राहुल रॉय ने कहा कि, “यह मेरे लिए काफी खास दिन है, जिस तरह से मोदी जी और अमित शाह जी देश को आगे लेकर जा रहे हैं और जिस तरह से दुनिया का भारत के प्रति नजरिया बदल रहा है वह सच में अनूठा है. बात कि जाए राहुल रॉय के बारे में तो वो 90 के दशक के मशहूर रोमांटिक अभिनेता में शामिल हैं. साथ ही उन्हें अपनी पहली फिल्म 'आशिकी' से जबर्दस्त पहचान हासिल हुई थी, यही नहीं बल्कि उन्होंने छोटे पर्दे पर भी काफी लोकप्रियता हासिल की है.

बता दे कि रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 1 का भी खिताब अपने नाम किया था. इसके अलावा राहुल ने अपने करियर में 15 से ज्यादा फिल्में की हैं, इसके साथ ही उन्होंने 4 अवार्ड भी जीते हैं. हालांकि उनका करियर बॉलीवुड में ज्यादा परवान नहीं चढ़ पाया. अब देखना यह है कि वह अपनी राजनीतिक पारी में सफल हो पाते हैं या नहीं.

ये भी पढ़े

सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेबी डॉल नज़र आयी हाथ में झाड़ू लिए, शेयर की फोटो

कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -