फिल्म 'नॉटआउट 102' :आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी

बॉक्स ऑफिस पर लगातार 2 फ्लॉप फिल्मों "नानू की जानू" और "बियॉन्ड द क्लाउड्स" की असफलता के बाद आज 27 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी एक साथ आज फिल्म 'नॉटआउट 102' के साथ आ रही है. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर्स को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म की ओपनिंग के साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाए सन्नाटे को ख़त्म करने में पूरी तरह कामयाब होगी. 

एक्सपर्ट्स रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ओपनिंग डे में 3 करोड़ 50 लाख से 4 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर सकती है. यह फिल्म की फेयर शुरुआत बताई जा रही है. ओपनिंग डे के बाद फिल्म के वीकेंड में 13 से 15 करोड़ रुपए का बिजनेस करने के कयास लगाए जा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की कॉमेडी और ऋषि कपूर की संजीदगी से भरपूर यह फिल्म लोगों को गुदगुदाने के साथ भावुक करने का भी काम  करेगी. अभी तक फिल्म के ट्रेलर के अच्छे रिव्यु देखने को मिले है, आज इसका बॉक्स ऑफिस रिस्पॉन्स भी इसी पर आधारित अच्छा ही मिलने की उम्मीदें लगाई जा रही है.फिल्म सौम्या जोशी द्वारा लिखे गए एक गुजराती प्ले पर आधारित है और इसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में और साथ में  जिमित त्रिवेदी भी हैं.

इस शुक्रवार ये फ़िल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

रिलीज से पहले सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने कमाए 190 करोड़

'खजूर पे अटके' विनय पाठक अपने इस किरदार से हंसाएंगे

गाने की शूटिंग के दौरान आलिया ने एक ही जोड़े को 175 बार पहना

फिल्म ख़त्म होने के बाद तक थिएटर में बैठी रही स्मृति ईरानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -