बिहार विकास यात्रा समीक्षा का पांचवां चरण आज
बिहार विकास यात्रा समीक्षा का पांचवां चरण आज
Share:

गया : बिहार में विकास यात्रा की समीक्षा जारी है.समीक्षा यात्रा के पांचवें चरण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अरज टिकारी के लव गांव और बोध गया में विकास यात्रा की समीक्षा करेंगे. बता दें कि समीक्षा यात्रा के तहत लाव गांव के महादलित टोले में बनाये गये पंचायत भवन, आंगनबाड़ी केंद्र को सुंदर ढंग से तैयार किया गया है. टोलों की गलियों व नालियों की सफाई भी बढ़िया की गई है. लाव का वार्ड 15 महादलित टोला निश्चय योजना के लिए टिकारी अनुमंडल का मॉडल वार्ड घोषित किया गया है.इसलिए यहाँ विशेष ध्यान दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोपहर करीब तीन बजे बोधगया स्थित अतिथि भवन पहुंचेंगे . यहां दलाई लामा के साथ उनकी मुलाकात के साथ ही लंच करने की भी तैयारी की गई है. खबर है कि वे वह दलाई लामा के साथ लंच कर सकते हैं.

इसके बाद करीब चार बजे मुख्यमंत्री के बोधगया से पटना के लिए रवाना होने की संभावना है.स्मरण रहे कि हाल ही में नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा के दौरान काफिले पर बक्सर जिले में हमला किया गया था.इस हमले में तेजस्वी यादव की मिलीभगत होने का आरोप जेडीयू द्वारा लगाया गया था. हालाँकि इस मामले की न्यायिक जाँच के आदेश दे दिए गए हैं.

यह भी देखें

जदयू ने दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया

नीतीश कुमार ने कहा कुरीतियां समाज के निर्माण में बाधक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -