कोहरे के कारण हुई बस और ट्रक में जोरदार टक्कर
कोहरे के कारण हुई बस और ट्रक में जोरदार टक्कर
Share:

गोरखपुर. ठंड की वजह से छाए कोहरे के कारण लगभग रोज़ ही सड़क दुर्घटनाएँ हो रही हैं. हालिया दुर्घटना हुई गोरखपुर में. सोमवार को यहाँ कोहरा छाया होने से कम दृश्यता के कारण उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस, तेज़ गति से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस जोरदार टक्कर की वजह से बस में सवार तीन दर्जन यात्री घायल हो गए. हालांकि किसी भी बस सवार की जान को नुकसान नहीं पहुंचा है.

सोमवार सुबह गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग पर बेलीपार के पास छारपान मोड़ पर उत्तर प्रदेश की रोडवेज बस और ट्रक में टक्कर हो गई. कोहरे के कारण बस और ट्रक के ड्राईवर एक दूसरे को सामने से आता नहीं देख सके. इस वजह से जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर की वजह से बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. एक पुलिस अधिकारी ने दुर्घटना का कारण कोहरा और कम दृश्यता होना बताया है. 

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में बस में सवार 33 यात्रियों के अलावा बस ड्राईवर, ट्रक ड्राईवर और ट्रक का क्लीनर घायल हो गए हैं. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है. इलाहाबाद डिपो की यह बस गोरखपुर जा रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया. 

भीषण टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग

सड़क हादसे में गर्भवती महिला सहित दो लोगों की मौत

आरोपी छात्रा ने कहा- केस की जांच सीबीआई करे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -