कठुआ गैंग रेप पर महिला खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया
कठुआ गैंग रेप पर महिला खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की लड़की की रेप के बाद हत्या के मामले से न केवल आम आदमी, बल्कि खिलाड़ी भी दुखी हैं.इस मामले में दो महिला खिलाड़ियों मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम और स्टार शटलर सायना नेहवाल ने अपनी प्रतिक्रिया में इसे घृणित घटना बताते हुए इसकी आलोचना की है.

इस बारे में दिग्गज भारतीय मुक्केबाज, राज्यसभा सदस्य एमसी मैरीकॉम ने कहा कि देश में रेप के बढ़ते मामलों से वो 'तकलीफ में और असहाय' महसूस कर रही हैं.कॉमनवेल्थ गेम्स से गोल्ड मेडल जीतकर लौटने के बाद मैरीकॉम ने कहा,कि  इससे मुझे पीड़ा पहुंची है, महिला होने के कारण मैं इससे (आठ साल की लड़की के रेप) काफी भावुक हो गई हूं. भारतीय होने के नाते मैं दुखी हूं. मैं असहाय महसूस कर रही हूं' .

जबकि दूसरी ओर कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला एकल का स्वर्ण पदक जीतने वाली बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.सायना ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'भारत में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार पर मैं बेहद दुखी हूं. हमारे खूबसूरत देश में कुछ बदमिजाज लोग बेरहमी से अमूल्य जीवन खत्म कर रहे हैं. मैं इस तरह के कुकृत्यों की कड़ी निंदा करती हूं. इन पर तुरंत रोक लगनी चाहिए. आपको याद दिला दें कि इसके पूर्व भारत के अन्य खिलाड़ियों क्रिकेटर गौतम गंभीर, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने भी इन घटनाओं आलोचनात्मक टिप्पणियां की थी.

यह भी देखें

कठुआ गैंगरेप : इस अभिनेता ने कहा- आरोपियों का सिर काटने वाले को 50 लाख दूंगा

शर्मसार : पोर्न साइट पर ट्रेंड में चल रहा मासूम पीड़िता आसिफा का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -