कश्मीर की हसीन वादियों पर छाया आतंकियों का साया, सेना अलर्ट
कश्मीर की हसीन वादियों पर छाया आतंकियों का साया, सेना अलर्ट
Share:

जम्मू : भारतीय सेना के मिशन ऑलआउट के तहत सेना ने कई खूंखार आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया, जो कश्मीर की हसीन वादियों को खून से लाल कर देना चाहते थे. भारतीय सेना के इस मिशन से आतंकी अपना होश खो बैठे और फिर से अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं. यह जानकारी पुलिस के खुफिया सूत्रों से मिली है. ऐसे में सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को आतंकियों ने CRPF कैम्प को अपना निशाना बनाया था. शोपियां में आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया था, लेकिन इस हमले में कोई भी सैन्यकर्मी हताहत नहीं हुआ. यह हमला आतंकियों ने घात लगाकर किया था जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने और उन्हें कवर फायर देने के लिए ऐसा करता है.

मालूम हो कि 31 दिसंबर की रात जब पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा था तभी आतंकियों ने पुलवामा में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था. आतंकियों ने अवंतिपुरा के लीथपोरा में सीआरपीएफ कैंप को अपना टारगेट बनाते हुए हमला किया था. ट्रेनिंग कैंप पर हुए इस हमले में भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे. जिसका जवाब देते हुए भारतीय सेना ने 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए मोहम्मद ने ली. इसके अलावा जैश-ए मोहम्मद ने पिछली 6 जनवरी को भी बारामुला के सोपोर में 'छोटा बाजार' और 'बड़ा बाजार' के बीच एक दुकान में IED ब्लास्ट किया था जिसमे गश्त कर रहे 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे.

पाकिस्तान की फिर नापाक करतूत का सेना ने दिया जवाब

पीडीपी विधायक ने आतंकियों को कहा शहीद

भारतीय सेना ने 138 पाकिस्तानी जवान मारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -