Fathers Day 2018 : पिता के प्यार को दर्शाती है ये खुशनुमा तस्वीरें

Fathers Day 2018 : पिता के प्यार को दर्शाती है ये खुशनुमा तस्वीरें

एक पिता वो होता है जो कई मुश्किलों के बाद भी अपने परिवार को खुश रखता है और उनपर कभी कोई आंच नहीं आने देता. पिता की जगह दुनिया में सबसे ऊपर होती है और वह एक आसामन की तरह अपने परिवार पर छाया रहता है और उनकी हर तरह से मदद करता है. पिता को बच्चो के दिलों में वो जगह मिलती हैं जो कभी कोई नहीं ले सकता. पिता अपने बच्चो को हर छोटी से छोटी ख़ुशी देता है जो वह दे सकता है और नहीं दे सकता तो बही वह चाहता है कि उनका बच्चा हमेशा खुश रहे.

पिता बाहर से सख्त और अंदर से काफी नर्म मिजाजी होते है उन्हें अक्सर ही गुस्से में देखा जाता है. पिता का मिजाज सभी जगह सेम होता है फिर वो पार्टी में हो, घर में या फिर बाहर. सभी बच्चो के पिता एक जैसे होते है सभी का मिजाज थोड़ा सख्त ही होता है. बच्चे भी अपने पिता से जितना डरते हैं उतना ही उन्हें प्यार भी करते हैं. पिता से बात करने, पिता से कुछ बोलने की हिम्मत बच्चो की नहीं होती और वो अपने बातों को माँ को बताते है ताकि वो पापा को कहे और उनका काम हो.

पिता अपने बच्चो की खुशियों के लिए हर गम सहने को तैयार रहते हैं फिर वो कैसे भी हो. बचपन से लेकर बड़े होने तक पिता वो सब करते हैं जिसकी वजह से उनके बच्चे और उनका परिवार कहसह रहे. पिता तो पिता ही होते है और उनकी जगह दुनिया में किसी को दी नहीं जा सकती. आज हम फादर्स डे पर पिता के प्यार को दर्शाने के लिए कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हे देखकर आप भी एक अलग मिजाज अनुभव करेंगे.

Father's Day : इन तोहफों से कराएं अपने पापा को स्पेशल फील

Fathers Day 2018: बॉलीवुड के पापा भी बहुत कुछ सीखा चुके हैं

Fathers Day 2018 : पिता को समर्पित है आज का गूगल डूडल

?