पिता ने की बेटी की हत्या, भारत से ली थी गोद
पिता ने की बेटी की हत्या, भारत से ली थी गोद
Share:

एक पिता पर अपनी 3 साल की बेटी शेरीन मैथ्यू की हत्या का आरोप लगा है. यह पिता है वेस्ले मैथ्यू. असल में वेस्ले मैथ्यू ने भारत के एक अनाथालय से शेरीन मैथ्यू को गोद लिया था और गोद लेने के एक साल बाद ही मैथ्यू ने इस बच्ची की हत्या कर दी. मैथ्यू पर हत्या के अलावा सुबूतों के साथ छेड़छाड़ का आरोप भी लगा है. इससे पहले भी इन पर एक बच्चे को चोट पहुंचाने का आरोप लगा था. यह किस्सा है टेक्सास के डलास का. 

इस मामले में मैथ्यू को डलास कोर्ट की और से मौत की सजा सुनाई जा सकती है. आरोपी ने पुलिस को बताया की उसने अपनी बेटी को जानबूझ कर नहीं मारा. उसने अपनी बेटी को रात में एक पेड़ के पास खड़े होने को कहा था और ये उसकी सजा थी. इसके कुछ देर बाद शेरीन गायब हो गई.  

पुलिस के ढूंढे पर भी शेरीन कहीं नहीं मिली और जब पुलिस ने आरोपी घर की छानबीन की तो शेरीन का शव एक नाले के पास से मिला. इसके बाद ऑटोप्सी कराई गई जिसमे यह पता लगा की बच्ची को एक घातक हथियार से मारा गया है. मैथ्यू ने पुलिस को बताया था कि शेरीन कुपोषण की शिकार थी. इस वजह से उसके लिए एक खास डाइट प्लान तैयार किया गया था.

इसमें उसके हर बार नींद से जागने पर कुछ न कुछ खाने को देना होता था और इसी वजह से उसका वजन बढ़ना था. उसने बताया कि वह शेरीन को जबरदस्ती दूध पीला रहा था और इसकी वजह से उसके गले में दूध के अटकने से उसे खासी आने लगी. इसके बाद जब उसने चेक किया तो पता लगा कि बच्ची कि दिल कि धड़कन रूक गई और उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने शेरीन के शव को बहार नाले के पास फेंक दिया. 

ब्लाइंड क्रिकेट विश्वकप में लहराया तिरंगा, पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

बोको हराम ने बरसाई गोलियां, 20 लोगों की मौत

OnePlus लांच करेगा दुनिया सबसे तेज एंड्रॉयड स्मार्टफोन



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -