पिता ने की तीन बच्चों की हत्या
पिता ने की तीन बच्चों की हत्या
Share:

पंचकूला- कुरुक्षेत्र जिले के सारसा गांव के तीन बच्चो के शव मंगलवार को मोरनी वन क्षेत्र में मिले. तीनो बच्चे पिछले कई दिनों से घर से गायब थे, मोरनी जंगल में जब लोगो ने इनकी लाश देखी तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो शव कब्जे में ले लिए है. पुलिस छानबीन में पता चला कि इनकी हत्या इनके पिता और चाचा ने ही की है.

उल्लेखनीय है कि कुरुक्षेत्र जिले के सारसा गांव के 11 साल के समीर, आठ साल की सिमरन और चार साल के समर के सोमवार को मोरनी वन क्षेत्र में शव मिले. बच्चों के पिता का नाम सोनू मलिक और माता का नाम सुमन बताया गया है, मौके पर पहुंचे पंचकूला पुलिस की टीम के साथ डीएसपी मनवीर सिंह पुलिस ने बच्चों के पिता सोनू को फोन किया तो फोन बंद आ रहा था. बच्चों के दादा ने बताया कि सोनू का एक महिला के साथ अवैध संबंध है, सोनू उससे शादी करना चाहता था. इसलिए उसने तीनों बच्चो की हत्या की है. बच्चों के दादा के अनुसार तीनो बच्चों को सोनू का चचेरा भाई अपने साथ लेकर गया था, जिसके बाद बच्चे लौटकर घर नहीं आए.

बता दे कि पुलिस को पहले तीनो के अपहरण की शंका थी, उनका पिता सोनू मलिक कैथल में फोटो स्टूडियो की दुकान चलाता है, तीनों बच्चे कुरुक्षेत्र के धन्ना भगत स्कूल में पढ़ते थे. आखिरी बार उनको सारसा के साथ गांव पिंडारसी के रेलवे स्टेशन की तरफ और जाते देखा गया था.

आरएसएस कार्यकर्ता का बोरे में बंद शव बरामद

8 हजार मुस्लिमों को मारने वाला बन गया हीरो

गर्दन में सरिया घोंपकर बुज़ुर्ग की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -