भारत में तेजी से उभर रहा
भारत में तेजी से उभर रहा "कोमिओ स्मार्टफोन्स"
Share:

चीन के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट भारत में है. इंटरनेशनल डाटा कॉर्पोरेशन (आईडीसी) द्वारा जारी की गई एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में पिछले साल सितम्बर महीने में साल 2016 के मुकाबले 21 प्रतिशत से ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचे गए. दरअसल पिछले कुछ सालों में दुनियाभर की कई दिग्गज कंपनियों ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पाने नए स्मार्टफोंस लांच किये है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजारों में जल्द ही भारत का नाम शीर्ष पर आ जाएगा. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कई नए स्मार्टफोन पेश किये जा रहे है.

इसी क्रम में "कोमिओ स्मार्टफोन्स" को भी भारतीय ग्राहकों द्वारा अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इतने कम समय में जबरदस्त उपलब्धियां हासिल करने के बारे में बताते हुए कोमिओ स्मार्टफ़ोन्स के CEO संजय कुमार कालीरोना ने एक निजी अखबार को अपन इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'हम सभी जानते हैं की आज के युग में जो भी लोग हैं युथ हो या एज्ड पर्सन हर किसी को मोबाइल फ़ोन की जरुरत है. मोबाइल के साथ साथ जो इंटरनेट की क्रांति आयी है अभी 4 जी या जिओ की वजह से हर घर में इंटरनेट पहुँच चुका है, तो मुझे लगता है मोबाइल की डिमांड इस तरह से बढ़ती रहेगी और इनोवेशन आती रहेगी.'

संजय ने कहा कि, 'इंटरनेट के माध्यम से हमें आज सब कुछ उपलब्ध हो जाता है, जो हम देखना चाहते हैं या करना चाहते हैं. जिस तरीके से हम इंडिया का ग्रोथ देख रहे हैं आज इंडिया दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्किट बन चुका है. पिछले क्वार्टर में इंडिया ने यूएसए को भी पछाड़ दिया है, भारत अपनी जनसँख्या के हिसाब से वर्ल्ड का लार्जेस्ट स्मार्टफोन मार्किट बहुत जल्दी बनने जा रहा है.

 

फेसबुक ने किया न्यूज़ फीड में बदलाव, लेकिन उठाना पड़ा नुकसान

यूके में उठी स्नैपचैट बैन करने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -