जन्माष्टमी पर बनाएं यह हेयर स्टाइल, देंगे आपको स्टाइलिश लुक

जन्माष्टमी पर बनाएं यह हेयर स्टाइल, देंगे आपको स्टाइलिश लुक

राखी रक्षाबंधन के दिन से लेकर जन्माष्टमी तक बनाई जाती है।  कुछ राखी के दिन इसे सेलिब्रेट करते है तो कुछ जन्माष्टमी के दिन। इस पर्व पर हम पूरे ताम - झाम के साथ तैयार होते है। सबकुछ मेचिंग का होता है। लेकिन आखिरी में हम एक चीज भूल जाते है जो खासकर लड़कियों की सुंदरता में चार चांद लगाते है या फिर ये कहें कि वह लड़कियों की खुबसूरती का अहम हिस्सा होते है, वह है हेयर स्टाइल। जी हां पूरा तैयार हो जाते है लेकिन अगर आपकी हेयर स्टाइल अच्छी नहीं बनती है तो शायद आप उतने सुंदर नही दिख पाते जो आप चाहते है। ऐसे में आप इस जन्माष्टमी पर हेयर स्टाईल बनाना नहीं भुले जो आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देगा।

लीवर की सफाई करता है किशमिश का ड्रिंक

बारिश का मौसम है ऐसे में हेयर थोड़े बेजान और रूखे हो जाते है। लेकिन यह जुड़ा बनाकर आप खुबसुरत दिख सकते है। यह बन बनाने से आप आपके बाल बारिश के मौसम में बेकार भी नहीं होंगे और वह भी बना रहेगा।

वजन को कम करने के लिए सोने से पहले अपनाएं ये टिप्स

ट्रेंड के अनुसार हेयर बन आज के वक्त में काफी चल रहा है। कई एक्ट्रेस केजुएल वीयर से लेकर पारिवारिक प्रोग्राम में ड्रेस के साथ बन बनाना पसंद करती है। बन में लेटेस्ट डिजाइन में हाफ पोनी के साथ बनाया जा रहा है, जहां हम दो खुली चोटी बनाते थे वहीं फिलहाल ट्रेंड में दो चोटी की जगह दो बन चल रहे है। जो केजुएल ड्रेस के साथ काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में आप ट्रेडिशनल आउटफीट के साथ में बन बना सकते है। 

वहीं अगर आपकी ड्रेस से बन मैच नहीं करता या आपके फेस के अनुसार आप पर नहीं सुट करता है तो आप हाफ बटरफ्लाय हेयर स्टाइल भी बना सकते है। जो आपको अलग लुक देगी। तो यह इस जन्माष्टमी पर बनाए स्टाईलिश हेयर स्टाइल।

पाचन तंत्र को मजबूत बनाती है हरी इलायची

क्या आप जानते है DMK के नए अध्यक्ष बनने वाले एमके स्टालिन की यह कहानी ?

प्रेगनेंसी में फायदेमंद होती है यह चाय

?