Fashion Media Awards 2018 : 'देसी गर्ल' प्रियंका के इस अंदाज ने लूट ली महफ़िल
Fashion Media Awards 2018 : 'देसी गर्ल' प्रियंका के इस अंदाज ने लूट ली महफ़िल
Share:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा किसी ना किसी बात को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई रहती है. हाल ही में उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वो अपने मेंगेतर निक जोनस के साथ काफी ज्यादा समय बिताती हुई दिख रही थी. वहीं अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का बेहतरीन लुक सामने आया है और वो काली ड्रेस में कहर ढा रही है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फोटो फैशन मीडिया अवॉर्ड 2018 की है जहां प्रियंका पहुंची थी. बता दें कि ये फंक्शन न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाता है और इस साल इसका हिस्सा प्रियंका चोपड़ा भी बनी.

अवॉर्ड शो के इस मौके पर प्रियंका काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी और उनहोने पूरी ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जो कि सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही थी. वे सबसे हटकर समारोह में नजर आ रही थी. साथ ही इस दौरान प्रियंका चोपड़ा काफी खुश भी नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज वायरल हुई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही मे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से सगाई की हैं. इसके बाद वो निक के साथ ही ज्यादा से ज्यादा समय बिताती हुई देखी जा रही है. प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए फिल्म भारत छोड़ दी थी और अब वो फरहान अख्तर की फिल्म स्काई इज पिंक कर रही हैं. निक और प्रियंका जल्द ही अक्टूबर में शादी करने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल

यूएस ओपन मैच में निक जोनस के हाथों पर रही सबकी नजर, जानिए क्या था ख़ास

विकास पांडेय ने प्रियंका सिंह से कहा- 'ललका लहंगवा से चुवता हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -