कश्मीर मुद्दे को लेकर गृह मंत्री से मिले फारूक अब्दुल्ला

कश्मीर मुद्दे को लेकर गृह मंत्री से मिले फारूक अब्दुल्ला
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए गंभीर राजनीतिक पहल की मांग के साथ नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें घाटी की गंभीर स्थिति से अवगत कराया.

उल्लेखनीय है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने  राजनाथ सिंहसे मिलने के बाद बताया कि कश्मीर में आम नागरिकों के मारे जाने के मामलों में हुआ इजाफा मंजूर नहीं है.इससे घाटी के उथल-पुथल और अस्थिरता   के खतरनाक मुकाम पर पहुँचने का खतरा है.फारूक ने पीएम मोदी से कश्मीर में निर्दोष बेशकीमती जान जाने से रोकने के निर्णायक उपाय करने के साथ ही उनमें मोहभंग की भावना को रोकने के लिए स्थायी , प्रभावी एवं गंभीर राजनीतिक पहल करने की अपील की.

बता दें कि घाटी में आम नागिरिकों की मौत तथा बिगड़ती स्थिति पर चिंतित श्रीनगर के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आतंकवाद से जुड़ रहे स्थानीय युवकों की संख्या 1990 के दशक के बाद सबसे अधिक है.जो लगातार बढ़ रही है. विद्यार्थियों का व्यापक आक्रोश असंतोष को दर्शाता है.इसे रोकने के लिए सैन्य अभियान से परे केंद्र और राज्य सरकारों दोनों को राजनीतिक पहल को जरुरी बताया. उन्होंने शहीद हुए सुरक्षाबलों के सदस्यों के बढ़ती संख्या पर भी दुख और चिंता जताते हुए खुद को दुखी परिवारों के साथ  खड़ा होना बताया.

यह भी देखें

कश्मीर में आतंकियों की मौत से बौखलाया पाक

Tulip Festival : ट्यूलिप गार्डन की खूबसूरती निहारने कश्मीर पहुंचे दर्शक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -