किसानों के लिए आयोजित सम्मेलन में किसानों से मारपीट
किसानों के लिए आयोजित सम्मेलन में किसानों से मारपीट
Share:

चित्रकूट उपचुनाव में हार का मुँह देख चुकी भाजपा अब शिवपुरी के कोलारस मे होने वाले उपचुनाव मे अपना पलड़ा भारी करना चाहती है. इसी कड़ी में बुधवार को शिवपुरी के कोलारस के बदरवास में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था. पर किसानों को खुश करने के लिए मंच से होती बयानबाजी के दौरान खुद किसान पुलिस के हाथों मारपीट का शिकार होते रहे.

सम्मेलन में खुद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उपस्थित थे. कार्यक्रम में सीएम ने भावांतर भुगतान योजना के प्रमाण पत्रों का वितरण भी किया. लेकिन किसानों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में, किसानों से पुलिस ने धक्कामुक्की और मारपीट की. कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे किसानों को पुलिस ने न सिर्फ धक्के मारकर बाहर निकाल दिया, बल्कि विरोध करने पर मारपीट भी की.

जब मंच पर सीएम शिवराज मंच पर किसानों की हित और उन्हें योजनाओं के जरिए लाभ देने की बात कह रहे थेउसी दौरान जमीन पर उन्ही किसानों की पिटाई हो रही थी. मामला सामने आने के बाद काँग्रेस के कमलनाथ और अरुण यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किए हैं. कोलारस उपचुनाव में जीतने के लिए लोगों को रिझाने में लगी भाजपा की कोशिश, इस घटना के बाद फीकी पड़ गई है.

 

 

 

कांग्रेसियों के मोदी विरोधी बोल ट्विटर पर पोस्ट

उपराष्ट्रपति का हिन्दुत्व पर बयान

दाना मांझी की बदली दुनिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -