मशहूर रॉकस्टार टॉम पैटी का 66 की उम्र में निधन
मशहूर रॉकस्टार टॉम पैटी का 66 की उम्र में निधन
Share:

हॉलीवुड सिंगर टॉम पैटी का दिल का दौरा पड़ने की वजह से 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. टॉम के परिवार ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है. परिवार की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि 'यह खबर देते हुए हमें बेहद अफसोस है. हमारे पिता, भाई, नेता और दोस्त टॉम पेटी का असमय निधन हो गया है.'

आपको बता दें कि पैटी की मौत की खबर आने से पहले भी उनके निधन की झूठी खबरे चल चुकी थी जिसपर उनकी बेटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कड़ा विरोध जारी किया था. हॉलीवुड के मशहूर रॉकस्टार टॉम पैटी की मौत को लेकर झूठी खबर छापने वाले एक अखबार को उनकी बेटी ने आड़े हांथो लिया था.

पैटी की बेटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अखबार पर हमला बोला था. दरअसल कुछ समय पहले टॉम को हार्ट अटैक हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस खबर को एक मैगजीन में टॉम की मौत के रूप में छापा था.

हालांकि बाद में मैगज़ीन ने अपनी इस खबर के लिए सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांग ली थी. रॉकस्टार की मौत की ख़बरों पर उनकी बेटी किंमबर्ले ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा कि, 'वे एक बुरे समय से गुजर रहे है और मीडिया ने उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ा दी हैं.' जैसा कि हम सभी जानते है, टॉम पैटी म्यूजिक की दुनिया का बहुत बड़ा नाम था और हमेशा रहेगा . हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है.

 

पापा सैफ लग गए है तैमूर की चिंता में, कहा मीडिया एक्टर बनाकर मानेगी

ये क्या... कंगना की बहन ने ऋतिक को सरेआम "अंकल" कह दिया

आदित्य के दुर्व्यवहार पर जमकर बोले फ़िल्मकार अशोक पंडित

पहले ही दिन बिगबॉस के घर इस वजह से रो पड़ी सपना

हैप्पी बर्थडे "कटप्पा" : बाहुबली से पहले शाहरुख़ के साथ कर चुके है काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटोविडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -