इस कलाकार को हैं डिज्नी और हॉलीवुड के सेलेब्स को मिलाने की आदत
इस कलाकार को हैं डिज्नी और हॉलीवुड के सेलेब्स को मिलाने की आदत
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही कलाकार हैं जो अपनी अजीब अजीब तरह की कलाकारियों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में हम बात कर रहे हैं अंधिका मस्किन की जो एक बहुत ही शानदार और बेहतरीन आर्टिस्ट हैं.

अंधिका मस्किन को लोग बहुत पसंद करते हैं और इनकी कलाकारी के तो लाखो दीवाने हैं. हाल ही में इनकी कलाकारी के कुछ नमूने बहुत ही तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम आपके लिए इस बेहतरीन आर्टिस्ट के द्वारा बनाई गई कुछ बहुत ही शानदार कलाकारियां लेकर आए हैं जिन्हे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

अंधिका इन दिनों अपने सबसे बड़े शौक पर काम कर रहे हैं ऊपर उनके दो ही शौक हैं और वह यह हैं कि डिज्नी और हॉलीवुड के सेलेब्स आपस में मिलकर रहे. इसी शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी कलाकारियों में डिज्नी और हॉलीवुड सेलेब्स को आपस में मिलाना शुरू कर दिया, जो बहुत ही शानदार और आकर्षक हैं.

आज हम आपको उन्ही के द्वारा बनाई गई कुछ ऐसी किलकारियां दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखने के बाद आप भी कहेंगे वाह. वाकई में जितने अच्छे से अंधिका डिज्नी और हॉलीवुड के सेलेब्स को मिला देती हैं उतने अच्छे से तो लोग चाय में शक्कर भी नहीं मिला पते होंगे.

दुनिया की ऐसी जगह जिन्हे देखते ही आप उनके दीवाने हो जाएंगे

इस एप को डाउनलोड करते ही आपको मिलेंगे 1000 रुपए, जानिए कैसे

इस वैश्या ने बताई अपने साथ बीती उस रात की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -