फर्जी मतदाता मामला : पीएम ने कहा कांग्रेस को माफ़ न करें
फर्जी मतदाता मामला : पीएम ने कहा कांग्रेस को माफ़ न करें
Share:

चिकमंगलूर : जब से कर्नाटक में फर्जी मतदाता कार्ड का मामला विवादों में आया है, इस मामले को लेकर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही है . इस बीच पीएम मोदी ने आज कर्नाटक के मतदाताओं से कहा कि वे विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को माफ न करें, क्योंकि कांग्रेस फर्जी मतदाता पहचान पत्रों का इस्तेमाल कर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक की एक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस फर्जी मतदाता पहचान पत्रों के आधार पर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है. आपको पता ही होगा कैसे हजारों की संख्या में मतदाता पहचान पत्र , कंप्यूटर , प्रिंटिंग मशीन जब्त की गईं.इसलिए 12 मई को जब लोग मतदान के लिए जाएं तो लोगों को कांग्रेस माफ नहीं करना चाहिए. अब देखना यह है कि मतदाता क्या रुख अपनाते हैं.

गौरतलब है कि कर्नाटक के राज राजेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में एक फ्लैट से करीब 10 हजार फर्जी मतदाता पहचान पत्र मिलने के बाद से यह मामला गर्मा गया है.इससे राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है. इस घटना में कांग्रेस का हाथ होने का दावा करते हुए भाजपा ने जहां इस सीट पर चुनाव रद्द करने की मांग की है, वहीं कांग्रेस ने इन आरोपों को झूठ बताकर ख़ारिज करने की कोशिश की है.दोनों दल इस फ्लैट को विरोधी पार्टी के सहयोगी का बताने का दावा कर रहे हैं.

यह भी देखें

मोदी का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ एक ढोंग है: राहुल गाँधी

सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -