फर्जी स्टांप पेपर घोटाले का दोषी तेलगी की हुई मौत
फर्जी स्टांप पेपर घोटाले का दोषी तेलगी की हुई मौत
Share:

बेंगलुरु. नकली स्टांप पेपर घोटाले में एक कैदी अब्दुल करीम तेलगी को पिछले हफ्ते बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था. तेलगी बेंगलुरू के परप्पुना अग्रहारा सेंट्रल जेल में गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां हॉस्पिटल में आज उन्होंने दम तोड़ दिया.

तेलगी के वकील ने यह जानकारी दी थी कि वह अभी जीवित हैं लेकिन उनकी हालत गंभीर है. वह मस्तिष्क ज्वर से पीड़ित हैं. उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वह आईसीयू में हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.’ तेलगी को नवंबर 2001 में अजमेर से गिरफ्तार किया गया था. वह बीते 20 साल से शुगर और हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित थे. उसे एड्स समेत कई रोग थे.

गौरतलब है कि 2007 में कई करोड़ रुपयों के नकली स्टैम्प पेपर रैकेट में दोषी ठहराए जाने के बाद तेलगी को 30 वर्ष की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई थी. उस पर 202 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. हाल में तेलगी तब विवादों में घिरा था जब पूर्व डीआईजी (कारावास) डी रूपा ने आरोप लगाया था कि जेल प्रशासन जेल में उसे सुविधाएं देता था.

 

आयकर विभाग की लाइव चैट सर्विस शुरू

गुजरात चुनाव की घोषणा में देरी पर चुनाव आयुक्त का बयान

सीएम योगी ने निकाय चुनाव को लेकर बुलाई कैबिनेट बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -