फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने पकड़ा नकली सोना

भोपाल : नकली सोने पर लोन लेने की कोशिश करता एक शातिर व्यक्ति मैनेजर की सजगता के चलते पकड़ा गया. असल में सोने के नकली चूड़ियां गिरवी रखने का झांसा देकर डेढ़ लाख का लोन लेने की कोशिश की, लेकिन फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने उसे पकड़ लिया. घटना मंगलवार शाम एमपीनगर जोन-2 स्थित इंडियन इंफोलाइन गोल्ड फाइनेंस लिमिटेड में हुई. आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है.

एमपीनगर पुलिस के अनुसार ऋषि विलास एयरपोर्ट रोड गांधी नगर निवासी 33 वर्षीय ऐशवर्य शर्मा इंडियन इंफोलाइन गोल्ड फाइनेंस लिमिटेड कंपनी में सात वर्ष से काम कर रहे हैं. एमपीनगर जोन-2 ब्रांच में ऐशवर्य शर्मा मैनेजर हैं. मंगलवार शाम को विश्वकर्मा नगर हबीबगंज निवासी अमित पाहुजा गोल्ड उनकी ब्रांच में सोने की चार चूड़ियां लेकर पहुंचा. इनकी एवज में उसने डेढ़ लाख का लोन मांगा.

ऐशवर्य ने बताया कि उनका वजन इतना नहीं था कि उसे इतना लोन दिया जा सके. तब अमित ने और चूड़ियां लाने की बात कही. थोड़ी ही देर बाद वह सोने की दो चूड़ियां ले आया. जब ऐशवर्य ने सोने की चूड़ियों को चेक किया तो उसके ऊपर और नीचे की परत थी, बाकी पूरी चूड़ियों का वजन बढ़ाने के लिए बीच में ठोस पदार्थ भरा था. मैनेजर ने तत्काल डायल 100 को सूचना दी. 

29 दिसंबर को वाराणसी आएंगे दलाई लामा

सोने-चांदी में लगातार चौथे दिन भी उछाल

कच्चे तेल में उछाल ,सोने में दिखी गिरावट

गोल्ड जीतने के बाद भी सरकार ने नहीं की मदद

Most Popular

- Sponsored Advert -