फारूक अब्दुल्ला के निशाने पर अब केंद्र सरकार
फारूक अब्दुल्ला के निशाने पर अब केंद्र सरकार
Share:

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते है अभी हाल ही में अब्दुल्ला ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर विवादित बयान दिया था. जिससे बहुत बवाल हुआ था. अब अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार को अपना निशाना बनाया है. अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर देश में सांप्रदायिकता रोक पाने में विफल रहने का आरोप लगाया और चेतावनी दी कि अगर इस तरह की घटनाएं होती रहीं तो भारत का धर्मनिरपेक्ष तानाबाना ‘तबाह’ हो जाएगा.

अब्दुल्ला ने यहां पार्टी मुख्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, नई दिल्ली में सरकार देश में सांप्रदायिकता को रोक पाने में नाकाम रही है. अगर यह इसी तरह चलता रहा तो देश विनाश के कगार पर पहुंच जाएगा.  उन्होंने कहा कि पिछले कुछ साल से हो रहीं घटनाएं देश में धार्मिक सहिष्णुता और आजादी को प्रभावित कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा, सांप्रदायिकता देश के सदियों पुराने धर्मनिरपेक्ष तानेबाने को तबाह कर देगी. पिछले कुछ साल से सांप्रदायिकता की घटनाएं धार्मिक सहिष्णुता, भाइचारे और धार्मिक आजादी को आहत कर रही हैं.अब्दुल्ला ने कहा, ‘लोगों की अभिव्यक्ति की आजादी को कुचला जा रहा है जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और चिंता का विषय है. नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष ने कहा, लोगों की अभिव्यक्ति की आजादी को कुचला जा रहा है जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और चिंता का विषय है. 

इंटरनेट की आज़ादी के पक्ष में ट्राई

चीन की निगाहें आपके मोबाईल पर

यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -