फेसबुक की डायरेक्टर कैथी 'चिप्स' में होगी शामिल
फेसबुक की डायरेक्टर कैथी 'चिप्स' में होगी शामिल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ इन्फोटेक प्रमोशन सोसाइटी (चिप्स) ने अपने 17 वें स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाने की सारी तैयारियां पूरी कर ली है. आपको बता दें आज से 17 साल पहले सन 2001 में चिप्स की स्थापना की गई थी. चिप्स इस साल अपने 18 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है. गुरुवार को होने वाले इस स्थपना दिवस का भव्य आयोजन रायपुर के इंडोर स्टेडियम में होने जा रहा है. 

इसमें प्रदेशभर से सामान्य सेवा केंद्र (सीएससी) संचालक शामिल होंगे. कार्यक्रम में फेसबुक की ग्लोबल पॉलिटिक्स एंड गवर्नमेंट आउटरिच डॉयरेक्टर कैथी हैबरथ विशेष स्र्प से शामिल होंगी. इस दौरान प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए सात नई सेवाएं शुरू की जाएगीं.

इसमें सीएससी मॉल, टेली मेडिसिन, वाई-फाई चौपाल, डिजिटल बैंकिंग जैसी अन्य सुविधाएं शामिल हैं. चिप्स के मैनेजर (पीआर) संजीव शर्मा ने 'नईदुनिया" को बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह करेंगे. कार्यक्रम के दौरान सभी सीएससी का फेसबुक पेज बनाया जाएगा और उन्हें आपस में जोड़ा जाएगा. इसका इस्तेमाल लोगों में जागस्र्कता के लिए किया जाएगा. सीएससी संचालकों के लिए ट्रेनिंग का भी आयोजन किया गया है.

लोकलुभावन नहीं होगा बजट

मौसम में बदलाव से तापमान सामान्य

लव जिहाद: मर्जी से की गई शादी विवाद से परे-SC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -