Facebook ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये नई ईमोजी
Facebook ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये नई ईमोजी
Share:

सोशल मीडिया के दीवानो के लिए यह एक अच्छी खबर हो सकती है. फेसबुक सोशल मीडिया द्वारा नए ईमोजी स्टीकरों को जोड़े जाने की बात सामने आ रही है. आपको बता दे ईमोजी यूज़ करने वाले यूजर के लिए यह बहुत खास है. ताजा खबरों की माने तो फेसबुक के द्वारा कई नए स्टीकरों को जोड़ा गया है. पहले से मौजूद येलो टोन के फॅमिली स्टिकर की लिस्ट में शामिल है, 125 नए स्टिकेर्स जिनके माध्यम से यूज़र अपनी भावनाओ को और बड़े ही अच्छी तरह एक्सप्रेस कर पाएंगे. 

रिपोर्ट की माने तो तेजी से बदलती डिजिटल दुनिया में इमोजी लोगो की भावनाओं को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए बेहद ही कारगर टूल है. आपने भी फेसबुक पर देखा होगा. की ज्यादातर लोग खुद को फनी ईमोजी स्टिकर की मदद से रिप्लाई करते हुए मिल जाते होंगे. आपको बता दे इससे पहले माइक्रोसॉफ्ट 52000 नए ईमोजी को लेकर आया था. जिसमे शामिल थे सिंगल फॅमिली को रिप्रज़ेंट करने वाले ईमोजी को देखा गया था. कंपनी के द्वारा ऐड किये गए ईमोजी डेस्कटॉप और मोबाइल साइट में तो नज़र आएंगे. लेकिन कुछ कारणों के चलते अभी फेसबुक मैसेंजर एप्प में नहीं दिख पाएंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

डिजिटल इंडिया को नया मोड़ देगा ‘स्वलेख’ एप्प,जानिए !

iPhone 7 Plus से जुडी रोचक बाते

Apple iPhone 7 से जुडी कुछ रोचक बाते

Aloha वीडियो चैट डिवाइस पर कर रहा है Facebook

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -