आपका दिल जीत लेगा 'फेसबुक' का यह नया फीचर..
आपका दिल जीत लेगा 'फेसबुक' का यह नया फीचर..
Share:

सोशल मीडिया के बड़े दिग्गज में से एक फेसबुक ने यूज़र के द्वारा फोटो अपलोड किया जाता है. यदि इन फोटो को 360 डिग्री में अपलोड किया जाये तो इन फोटो को आसानी से देखा जा सकता है. आपको बता दे फेसबुक ने पिछले साल अपने नए वेब वर्जन में 360 डिग्री फोटो फीचर का समावेश किया था. जिसके अंतर्गत यूज़र 360 डिग्री व्यू के फोटो को शेयर कर सकते है. इसके अलावा फोटो फीचर को आगे बढ़ाते हुए इसको एप्प पर उपलब्ध करवाया गया है. अभी यह फीचर आईओएस और एंड्राइड प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध होगा.

इस फीचर में फोटो को ज़ूम करते हुए आप अपने दोस्तों को टैग करने की सुविधा का लाभ भी ले पाएंगे. इसके अलावा अगर यूज़र चाहे तो अपने द्वारा डाली गयी 360 फोटो इमेज को वह अपनी इच्छा से कवर पिक्चर की जगह भी लगा सकते है. जब 360 वीडियो देखने में इतना अच्छा लगता है. तो सोचो 360 डिग्री इमेज कितना ज्यादा अच्छी दिख सकता है. क्या आपने 360 डिग्री वाली इमेज देखी है. तो आपका अनुभव कैसा रहा है. अगर आप इस फीचर को नहीं उपयोग में ले पा रहे है तो अपनी एप्प को अपडेट कर सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इंतजार हुआ ख़त्म सामने आया Galaxy Note 8

Google ने प्लेस्टोर से हटाई 500 एप्प, हुआ कुछ ऐसा

कम बजट में Bajaj लाया इलेक्ट्रिक स्टार्ट बाइक

Google ने प्लेस्टोर से हटाई 500 एप्प, हुआ कुछ ऐसा

करे इन शर्तो को पूरा और यहाँ से ले जाये फ्री 4GB इंटरनेट डाटा

जमा करवाओ अपना डाटा इंटेक्स के Databack एप्प में

अब WhatsApp स्टेटस को शेयर कर पाएंगे वेब पर भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -