फेसबुक डेटा लीक : जेडीयू नेता के बेटे का नाम सामने आया
फेसबुक डेटा लीक : जेडीयू नेता के बेटे का नाम सामने आया
Share:

अमेरिका में फेसबुक डेटा लीक करने वाली कंपनी कैम्ब्रिज एनालिटिका की मदद लेने का आरोप कई राजनीति दलों पर है ऐसे में जेडीयू नेता केसी त्यागी के बेटे इस कंपनी की भारतीय पार्टनर कंपनी के बड़े अधिकारी हैं. केसी त्यागी के बेटे का नाम इस मामले में सामने आने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को केसी त्यागी को मिलने के लिए बुलाया था.  केसी त्यागी ने कहा है क‍ि अगर उनका बेटा दोषी है तो उसे सजा जरूर म‍िले, साथ ही उन्होंने जांच की भी मांग की.

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने इस मामले पर सफाई दी है क‍ि कैम्ब्रि‍ज एनालिटिका से उनके बेटे की कंपनी का संबंध सि‍र्फ काम को लेकर था.  दोनों कंपन‍ियों के बीच कोई व‍ित्त‍ीय लेन देन या शेयर होल्ड‍िंग बांटने जैसी कोई चीज नहीं हुई. वहीं, न ही इस कंपनी ने 2010 में जेडीयू के लिए चुनाव में काम क‍िया था. केसी त्यागी ने कहा क‍ि वे हर जांच के लि‍ए तैयार हैं.

केसी त्यागी ने कहा कि वे इस मामले में आईटी मंत्री से जांच कराने की मांग करते हैं. केसी त्यागी ने यह जरूर स्वीकार किया कि उनके बेटे ने पिछले अमेरि‍की राष्ट्रपति चुनाव में एलेक्जेंडर के साथ मिलकर काम किया था.  हालांकि वे इसे गलत मानते हैं, लेकिन उनके बेटे ने सिर्फ एक प्रोफेशनल के तौर पर काम किया था और वहां मौजूद भारतीय लोगों का मूड जाना था. हालांकि इसके लिए उसने कोई वित्तीय मदद नहीं मिली थी. केसी त्यागी ने मांग की कि अगर उनके बेटे ने कुछ गलत किया है और यह बात जांच से साबित होती है तो उसे जो चाहे सजा दी जाए.

भारत में डेटा लीक को लेकर कानून नहीं है- जस्टिस बीएन कृष्णा

ऐसे संभालें फेसबुक पर अपना निजी डेटा

फेसबुक डेटा चोरी : रविशंकर प्रसाद ने दी मार्क जकरबर्ग को चेतवानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -