फेसबुक लाया नई एप्प अब आपके बच्चो की हर सोशल मीडिया पर होगी आपकी नज़र
फेसबुक लाया नई एप्प अब आपके बच्चो की हर सोशल मीडिया पर होगी आपकी नज़र
Share:

देश नहीं अपितु विश्व जगत की सबसे बड़ी सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक के द्वारा सुनने में ऐसा आ रहा है कि वह टीन एजर्स के लिए एक नयी एप्प का निर्माण कर रहा है. सोशल मीडिया पर बच्चो से दोस्ती करके उन्हें टॉर्चर किया जाता था. इस मामले के चलते फेसबुक काफी सतर्क हो गया है. बच्चो को सोशल मीडिया पर सुरक्षित और एक्टिव रहने के लिए फेसबुक एक नयी एप्प लेकर के आ रहा है. इस एप्प को टॉक एप्प कहते है. टॉक एप्प नाम का यह फीचर्स केवल टीनएजर्स के लिए ही बनाया जा रहा है. इस एप्प का इस्तेमाल एडल्ट लोग नहीं कर पाएंगे.

आम यूज़र्स के सर्च करने पर यह एप्प उपलब्ध नहीं होगा. सुरक्षा की दृष्टि से यह एप्प इस तरह डिजाइन किया गया है की अगर कोई व्यस्क भी तीन एजर्स का फायदा उठा कर इस एप्प का इस्तेमाल करेगा तो एप्प खुद बा खुद बंद हो जायेगा. इस एप्प का निर्माण टीन एजर्स के सुरक्षा की दृष्टि से किया जा रहा है. यूजर के माता-पिता इसमें निर्धारित करेंगे की किन ऐज के यूजर से उनके बच्चो से बात करनी चाइये या नहीं. इस एप्प का इस्तेमाल 13 साल से ज्यादा उम्र के बचे इस्तेमाल कर सकेंगे.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

कलेक्ट करो अपने पेट्स Dungeon Legends एंड्राइड गेम पर

Clash Royale एंड्राइड गेम पर

किंग ऑफ़ अवलोन Dragon वारफेयर एंड्राइड पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -