झूम उठें करोड़ों यूजर्स, Facebook में आया नया फीचर, आसानी से होगा भेजा हुआ मैसेज डिलीट

झूम उठें करोड़ों यूजर्स, Facebook में आया नया फीचर, आसानी से होगा भेजा हुआ मैसेज डिलीट

व्हाट्सप्प आए दिन अपने यूजर्स के लिए तरह-तरह के फीचर्स लेकर आता हैं. वहीं अब  Facebook ने भी अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कुछ ऐसा ही किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक मैसेंजर के यूज़र्स जल्द ही अपने भेजे गए मैसेज को डिलीट कर पाएंगे. Facebook ने हाल ही में जानकारी दी है कि ये फीचर नए वर्जन में आने के लिए उपलब्ध हैं. जहां यूज़र्स Messenger में भेजे गए मैसेज को 10 मिनट के अंदर मिटा पाएंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ये फीचर सबसे पहले iOS के वर्जन 191.0 में पेश किया जाएगा. फेसबुक के रीलीज़ नोट से जानकारी मिली हैं कि इस नए अपडेट से iOS यूज़र्स अपना कोई भी मैसेज 10 मिनट के अंदर Delete कर पाएंगे.वहीं कोई यूज़र गलती से कोई मैसेज, फोटो या कोई जानकारी किसी गलत चैट पर भेज देता है तो वह मैसेज Send करने के 10 मिनट के अंदर उसे वापस भी ले सकता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस नए फीचर का आईडिया इसी साल अप्रैल में शुरू हुआ था और अक्टूबर में इसकी टेस्टिंग शुरू की गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक मैसेंजर यूज़र्स अपने और रिसीवर दोनों के इन्बॉक्स से मैसेज डिलीट कर सकेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि whatsapp और instagram जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह फीचर पहले से ही धूम मचा रहा हैं.

 

सैमसंग ने मचाई सनसनी, 5 हजार रु तक कम किए इस फ़ोन के दाम

दिवाली पर OPPO का बड़ा धमाका, पेश किया 3,700 एमएएच बैटरी और 25MP फ्रंट सेंसर स्मार्टफोन

AIRTEL का JIO समेत सभी कंपनियों पर जोरदार पंच, 5 प्लान से फैली दहशत

ओपन सेल में उपलब्ध हुआ redmi 6A 32GB वेरिएंट, ऐसे उठाए फायदा

JIO हुई शर्मसार, BSNL 400 का प्लान 100 रु में देकर मचा रही धमाल

?