Facebook ने डिलीट किए Sent Messages, क्या है वजह
Facebook ने डिलीट किए Sent Messages, क्या है वजह
Share:

खबरों के मुताबिक़ फेसबुक एग्जिक्युटिव्स द्वारा यूजर्स को भेजे गए मेसेज रहस्यमयी तरीके से डिलीट हो गए, कंपनी के शीर्ष अधिकारियों ने किसी तरह इस टास्क को किया और लोगों को मिले मेसेज डिलीट हो गए. Facebook वैसे ही अभी कैंब्रिज ऐनालिटिका मामले में काफी आलोचना झेल रही है.

माना जा रहा है फेसबुक के इस कदम से इसके यूजर्स और भी नाराज हो सकते है. फेसबुक ने Tech Crunch के साथ बातचीत में पुष्टि कर दी है कि कंपनी ने कुछ मेसेज चुपचाप डिलीट किए. जबकि उनके जवाब अभी तक मौज़ूद हैं. इससे पहले टेक क्रंच ने दावा किया था कि वेबसाइट के पास ईमेल्स हैं जिनमें डिलीट किए गए मेसेज के सबूत हैं.

फेसबुक ने स्पष्ट किया कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर पहले ही एक टाइमर फंक्शन है, जिसका इस्तेमाल यूजर एक सिमित अवधि के अंदर संदेश को अपने आप डिलीट करने के लिए सेट कर सकते हैं और फेसबुक एग्जिक्युटिव्स ने सामान्य तरीके से यूजर्स के साथ प्राइवेट कनवर्सेशन में मेसेज डिलीट किए. टेक क्रंच द्वारा सबूतों की बात कही जाने के बाद फेसबुक ने इस फीचर की प्लानिंग का खुलासा किया. फेसबुक के कदम के पीछे किसी नए प्रोजेक्ट टेस्टिंग की वजह भी हो सकती है.    

चीन के बाद नोकिया का यह फ़ोन भारत में हुआ लांच, जानिए फीचर्स

ये पावर बैंक दे रहे हैं 3500 से 20000 एमएएच तक बैटरी बैकअप

शुरू हुई 13 अंकों वाले मोबाइल नंबर की टेस्टिंग, जानिए क्या है पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -