पाकिस्तान में ऑटो ड्राइवर के खाते में हुआ 300 करोड़ का लेनदेन
पाकिस्तान में ऑटो ड्राइवर के खाते में हुआ 300 करोड़ का लेनदेन
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में एक ऑटो रिसखा वाले के कहते में करीब 300 करोड़ का लेनदेन हुआ जिसकी जानकारी उसे भी नहीं हुई. हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी एफआईए ने ऑटो रिक्शा चालक के लिए समन जारी किया है जिसमें उसे अपना पक्ष रखने को कहा है. जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक का नाम मुहम्मद रशीद बताया जा रहा है जो कराची का रहने वाला है.

नवजोत सिंह सिद्धू के पाक प्यार पर बीजेपी का पलटवार, कहा माफ़ी मांगे सरदार

रशीद के खाते में इतने रूपए कैसे आये उसे इस बात की जानकारी नहीं थी बल्कि उसे इस बात का पता तब चला जब उसे ये नोटिस भेजकर इस बारे में सफाई मांगी. उसके खाते में करीब 300 करोड़ का लेनदेन हुआ था और इससे वो बेखबर था. इस पर रशीद ने कहा है कि उसे संघीय जांच एजेंसी से फ़ोन आया था और उससे इस बारे में पूछताछ की गई और उसे वहां आने को कहा गया. रशीद ने कहा कि वो डर गया था क्योंकि उसे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था साथ ही जब वो कार्यालय पहुंचा तो उसे बैंक खाते का रिकॉर्ड दिखाया गया जिसे देखकर वो भी हैरान था.

इसके बाद अधिकारीयों ने रशीद को बताया कि उसके खाते में 300 करोड़ का लेनदेन हुआ है, जबकि उसका खाता 2005 में खोला गया है और वह एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर है. रशीद ने एफआईए के अधिकारियों को अपनी वित्तीय हालत के बारे में बताया और वे इसे मानने पर राजी हो गए है. उसने कहा कि यह उसके लिए एक सपने के जैसा है, उसने अपनी जिंदगी में कभी लाख राख रूपए भी नहीं देखे हैं. ऐसे ही मामले कई सामने आ रहे हैं जिस पर जांच की जा रही है. 

खबरें और भी...

 

जम्मू कश्मीर: पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सैन्य चौकियों को बनाया निशाना

7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -