FBB सुपर 60 सेल में मिल रहा डिस्काउंट
FBB सुपर 60 सेल में मिल रहा डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली। ग्राहकों के नए साल का स्वागत जबरदस्त तरीके से हो सके इसलिए एफबीबी, फ्यूचर ग्रुप द्वारा फैशन डेस्टिनेशन सभी के लिए बेहतरीन डिस्काउंट और अद्भुत आॅफर्स की पेशकश करने वाला है। 26 दिसंबर से 10 जनवरी तक लेटेस्ट फैशन और महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए परिधानों पर 60 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है।

आधे महीने के लिए आयोजित, एफबीबी सुपर 60 सेल में कपड़े, स्कर्ट, फैंसी टॉप और फॉर्मल्स, स्कर्ट, टॉप, शर्ट, कॉर्टस, ट्राउजर जैसे कपड़ों में महिलाओं के लिए पार्टी परिधानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित होगी। पुरुषों के लिए स्टाइलिश नियमित और स्लिम फिट शर्ट, ट्राउजर, टी-शर्ट, डेनिम, कुर्ता आदि शामिल होंगे। इस संग्रह में बच्चों के लिए कपड़े की एक विस्तृत विविधता भी शामिल होगी, जिसमें पार्टी वियर्स, डेली वियर्स, नाइट वियर्स शामिल हैं। 

यही नहीं, नए साल की खुशियों को दोगुना करते हुए एफबीबी सुपर सेल में सभी प्रकार के फुटवियर्स जैसे फॉर्मल्स, कैजुअल और फिटनेस वियर्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट होगी। एफबीबी सुपर 60 प्रतिशत सेल के बारे में एफबीबी के सीओओ राजेश सेठ कहते हैं कि हम सभी नए साल का स्वागत करते हुए सर्वश्रेष्ठ दिखना चाहते हैं और वो भी बजट में रहते हुए। इसी को ध्यान में रखते हुए, एफबीबी सुपर 60 प्रतिशत सेल पूरी तरह से तैयार है। इस सेल में स्टोर्स में सभी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है। साथ ही परिधानों, फुटवियर्स आदि पर आकर्षक डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

मैकडोनाल्ड्स के आउटलेट्स हुए बंद

बाज़ार नई ऊंचाई पर खुला

लंबी दूरी की बसों में जरूरी हो सकता है टॉयलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -