ये शख्स अपनी भूख मिटाने के लिए करता है बिजली के झटकों का उपयोग
Share:

बिजली का झटका हर किसी को लग सकता है, हर इंसान का शरीर एक जैसा होता है तो हर इंसान पर एक जैसी चीज़े ही काम करती हैं, वैसे ही बात कर रहे हैं करंट की जो हमारी छोटी सी गलती से हमे लग सकता है. लेकिन आज हम ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे करंट का भी कोई असर नहीं पड़ता. जी हाँ, सही सुन रहे हैं और सही कह रहे हैं हम.

आइये जानते हैं इस शख्स के बारे में जो वाकई अनोखा है. दरअसल, ये हैं, उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर के रहने वाले नरेश कुमार जिन पर बिजली के झटकों का कोई असर नई पड़ता. ये बिजली के किसी भी कार्य को बड़ी आसानी से कर लेते हैं वो भी बिना किसी सेफ्टी के और सुरक्षा के. इन पर बिजली के करंट का कोई असर नहीं होता है, इस पर वो कहते हैं कि जब भी उन्हें भूख लगती है तो बिजली के करंट का महज एक शॉक लेने से इनकी भूख खत्म हो जाती है.

यानी ये शख्स अपनी भूख को मिटाने के लिए बिजली के झटके खता है. नरेश की पत्नी ‘शरमिष्ठा’ का कहना है कि हमारे घर में लाइट के लिए स्विच नहीं है, मेरे पति को बिजली को हाथ से पकड़ने का जुनून सवार है, यह बिजली का कोई भी कार्य नंगे हाथों से ही कर लेते हैं. यहां रहने वाले सभी लोग इस बात से हैरान है, आइये दिखाते हैं ये वीडियो जिसमे आप भी साफ साफ़ देख सकते हैं.

Video : मम्मी जब Insult करने पर आती हैं तो ऐसे ही करती हैं बेज़्ज़ती

BB 10 कि कंटेस्टेंट आकांशा ने खुद को बदल लिया है इतना, हैरान कर देंगी तस्वीरें

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट की मम्मी ने दिया बर्थडे सरप्राइज, देखिये इन तस्वीरों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -