सांसद को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया ट्विटर पर ब्लॉक

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने विदेशमंत्री सुषमा स्वराज पर देश को भ्रमित करने का आरोप लगाया था जिसके बाद सुषमा स्वराज ने उन्हें ब्लॉक कर दिया. अब यह मुद्दा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ट्विटर यूजर्स लगातार प्रश्नों द्वारा विदेश मंत्री को घेर रहे हैं कि उन्होने आखिर ऐसा क्यों किया. क्या यह सवालों से बचने का तरीका है?

सुषमा के बजवा को ब्लॉक किए जाने की बात खुद बजवा ने स्क्रीन शॉ्ट लेकर ट्विटर पर शेयर करके बताई. उन्होने इसके साथ सवाल किया कि “इस तरह से विदेश मंत्रालय का कार्यभार संभाला जा सकता है क्या? क्या सुषमा स्वराज जी का एक सांसद को ब्लॉक करना सही है, जब एक गंभीर मुद्दे पर उनसे सवाल किया गया था.” दरअसल, बाजवा ने शुक्रवार को विदेशमंत्री पर देश को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि “पिछले तीन साल से इराक में गायब 39 भारतीय मोसुल के जेल में बंद थे और आईएसआईएस ने उस जेल को तबाह कर दिया है. विदेशमंत्री सुषमा स्वराज झूठ बोल रही हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि “देश के लोगों से झूठ बोलने और 39 भारतीयों के परिवार की भावनाओं से खेलने के लिए विदेशमंत्री के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने पर विचार कर रहे हैं.” बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा था कि “गायब भारतीय इराक की किसी जेल में बंद हो सकते हैं.”

 

प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने कमला मिल हादसे के प्रति जताई संवेदना

चीन ने चीनियों को भारत में कानून पालन करने को कहा

हाई सिक्यूरिटी जेल के अंदर गार्ड ले जा रहा था मोबाइल सिम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -