न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास आतंकी हमला
न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास आतंकी हमला
Share:

न्‍यूयॉर्क. अमेरिका में टाइम्स स्क्वॉयर के पास सोमवार सुबह एक व्यस्त बस टर्मिनल और मेट्रो स्टेशन के पास विस्फोट के बाद खुद को बम से उड़ाने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया. बांग्लादेशी मूल का यह अकायेद उल्लाह (27) नाम का शख्स आईएसआईएस से प्रभावित था. धमाके में चार लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस धमाके की जांच कर रही है. धमाका होते ही पूरे इलाके में पुलिस ने ट्रैफिक रोक दिया. स्थानीय समय के अनुसार यह धमाका सोमवार सुबह 7.30 बजे हुआ है.

खबरों के अनुसार, हमलावर के पास एक पाइप बम और एक बैटरी पैक था. उसे हिरासत में लिया गया है. बम में आंशिक विस्फोट हुआ और व्यक्ति इसकी जद में आ गया. संदिग्ध को मामूली चोटें आई हैं. व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव सारा संडर्स ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को न्यूयॉर्क विस्फोट के बारे में बताया गया है. हालांकि, हमले की असली वजह पता नहीं चल सकी है.

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि पुलिस मैनहैटन के 42 स्ट्रीट और 8 एवेन्यू में किसी स्थान पर हुए विस्फोट की खबरों को लेकर सतर्क है. यह जगह न्यूयॉर्क बंदरगाह प्राधिकरण यानी एक व्यस्त बस टर्मिनल है. इस स्थान पर मेट्रो स्टेशन भी हैं. पुलिस ने कहा कि इस समय ए, सी और ई लाइन को खाली कराया जा रहा है. 

भूकम्प से दहल गया ईरान

खिलाड़ियों को आर्थिक सहायता दी जाएगी- राठौड़

मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं- सिंधू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -