बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा
बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों चर्चा में है. गौरतलब है कि, कई लम्बे समय से बिपाशा के प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा चल रही है. इसी बीच खबर आई है कि, अभिनेत्री सच में प्रेग्नेंट है. दरअसल बात यह है कि, हाल ही में बिपाशा को मुंबई में स्पॉट किया गया. बताया जा रहा है कि, जैसे ही बिपाशा ने कैमरे को देखा वैसे ही वह अपना पेट छिपाकर कैमरे से बचती नज़र आई हैं. जिसके चलते कयास लगाए जा रहे है कि क्या बिपाशा सच में प्रेग्नेंट है.

बीते दिन पहले भी हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा बसु हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुई थीं. बस तभी से प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही हैं. हालांकि बिपाशा बसु ने ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया और मीडिया को कहा कि "गोद में बैग रखने से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं..लेकिन मैं नहीं हूं और ये तब होगा जब मैं चाहूंगी."

जानकारी के लिए बता दे कि, बिपाशा ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. बिपाशा ने बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की. बिपाशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. बिपाशा ने 2016 में ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी. करण सिंह ग्रोवर की ये दूसरी शादी इससे पहले उन्होंने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी.

ये भी पढ़े

जानिए, किसने दी कैटरीना को सबसे खूबसूरत यादें

इसलिए बेहद खुश है सुपरस्टार धनुष

अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -