लव जिहाद: मॉडल का आरोप, पति करना चाहता है धर्म परिवर्तन
लव जिहाद: मॉडल का आरोप, पति करना चाहता है धर्म परिवर्तन
Share:

मुंबई. मुंबई की एक पूर्व मॉडल रश्मि ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका यह भी कहना है कि वह लव जिहाद के लिए ऐसा कर रहा है.मॉडल रश्मि शहबाजकर ने पति आसिफ शहबाजकर पर मारपीट का आरोप लगाया है.

रश्मि का कहना है कि उनका पति धर्म परिवर्तन के लिए जबरदस्ती करता है. उसने मना किया तो उसे 2 बार जहर देने की कोशिश की गई. उसके पति ने अब दूसरी हिंदू लड़की से शादी कर ली है और उसका भी धर्म बदलवा रहा है.

आसिफ और रश्मि की शादी 13 साल पहले हुई थी. उनका एक सात साल का बच्चा भी है. उसका आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद आसिफ उस पर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाने लगा. उसने ऐसा किया भी इसके बाद भी उसके साथ मारपीट की जाती थी.

रश्मि ने बताया कि आसिफ ने पहले उनकी लाइफ बर्बाद की. अब वह दूसरी हिंदू लड़की का धर्म बदलवाने की कोशिश कर रहा है. उसने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट हुईं, तब उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया, जो उनके कजन की गर्लफ्रेंड थी. आसिफ का एक दोस्त मुनीर भी इस खेल में शामिल है.

रश्मि ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत की है. रश्मि ने बांद्रा पुलिस को अपनी चोट भी दिखाई है. जिसके बाद उनके पति आसिफ के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है.  

50 से ज्यादा महिलाओं का रेप करने वाला युवक गिरफ्तार

टैक्सी ड्राईवर ने इज्ज़त के साथ गहने और पैसे लूटे

नोएडा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -