विराट और अनुष्का के बारे में हर कोई जानता था- सानिया मिर्जा
विराट और अनुष्का के बारे में हर कोई जानता था- सानिया मिर्जा
Share:

भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सानिया से जब पूछा गया कि वह विराट और अनुष्का को किस प्रकार व्यक्तिगत रूप से जानती हैं.

इस बात का जवाब देते हुए सानिया ने कहा कि, "मुझे नहीं पता कि मैं इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो पाउंगा कि नहीं. मैं भारत में नहीं रहूंगी, मैं 21 दिसम्बर को दुबई जा रही हूं." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे मीडिया की बढ़ा-चढ़ा कर की जाने वाली बातें पसंद नहीं, विराट और अनुष्का की शादी की बात शानदार है. हर कोई जानता है कि वह लंबे समय से एक-दूसरे के साथ थे. इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि दो प्यार करने वाले लोग शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों शादी कर चुके हैं और दोनों जानते हैं कि मीडिया उनके कैसे आगे-पीछे है, इसलिए, वे शादी के लिए इटली चले गए."

इसके अलावा सानिया ने कहा कि, "हालांकि, एक समय पर उन्हें मीडिया का सामना करना होगा. शादी में वैसे ही बहुत सा दबाव होता है और ऐसे में ऐसी बड़ी शादी बहुत जटिल परिस्थिति वाली होती है. मेरी बहन की शादी हुई थी, जो उतने बड़े स्तर पर नहीं हुई थी, हालांकि फिर भी हम लोग काफी दबाव में थे." बता दे कि, सानिया ने विराट और अनुष्का को ट्वीट के जरिए शादी की शुभकामनाएं दी थी.

ये भी पढ़े

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की ख्वाहिश

जब आप गिरते हो तो यह अच्छा होता है- शिखर धवन

फाइनल मुकाबले के लिए मैथ्यूज बिलकुल फिट

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -